Thursday, March 28, 2024
featured

सानिया मिर्जा पर बनी है आलिया भट्ट की फिल्‍म ‘राजी’! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

भारतीय  सानिया मिर्जा चर्चा में हैं। दरअसल उनके चर्चा में आने का कारण आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ है। फिल्म ‘राजी’ में आलिया भट्ट ने एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है, जिसकी शादी पाकिस्तान के एक लड़के से हो जाती है। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि फिल्म राजी की कहानी सानिया मिर्जा की रियल लाइफ से प्रेरित है। जिस पर कई लोगों ने अपना-अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। हालांकि अब सानिया मिर्जा ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जवाब दिया है।

दरअसल एक ट्विटर अकाउंट यूजर ने ट्वीट किया, आलिया भट्ट की फिल्म राजी की कहानी एक ऐसी भारतीय लड़की की है जिसकी शादी एक पाकिस्तानी लड़के से हो जाती है, लेकिन फिर भी वह भारत के लिए ही काम करती है। कहा जा रहा है कि फिल्म सानिया मिर्जा की बायोपिक है। हैशटैग राजी ट्रेलर। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, उम्ममम, मुझे लगता है कि नहीं। इसके साथ ही सानिया ने एक इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनीं फिल्म ‘राजी’ की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता विक्की कौशल भी नजर आएंगे। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आलिया भट्ट एक सहमत नाम की लड़की के किरदार में नजर आएंगी, जिसके पिता उसकी शादी पाकिस्तान के एक अधिकारी से करा देते हैं। देखने में सीधी-साधी सी लगने वाली सहमत पाक में अपने देश के लिए बड़ी शातिर तरीके से जासूसी करती है। मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके कारण फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब पर ट्रेंडिग में नंबर एक भी रहा था। इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी और रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ की भी शूटिंग में बिजी हैं।

SI News Today

Leave a Reply