Friday, March 29, 2024
featuredदेश

टॉपलेस हुई एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने लगाया राणा दग्गुबती के भाई पर यौन शोषण का आरोप…

SI News Today

तेलुगू फिल्मों में काम न मिलने की वजह से अभिनेत्री श्री रेड्डी ने सेमी न्यूड होकर प्रोटेस्ट किया था और इंडस्ट्री पर कास्टिंग काउच का आरोप भी लगाया था. अब श्री रेड्डी ने सुरेश बाबू के बेटे और राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

श्री रेड्डी ने लगाया यौन शोषण का आरोप
टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने के बाद अब तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के भाई अभीराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. उन्होंने अभीराम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अभीराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण किया था. सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि सुरेश बाबू के छोटे बेटे ने मुझे धोखा दिया. वो एक सरकारी स्टूडियो है और वहां पर टैलेंटेड लोगों का समर्थन किया जाता है. उन्हें इस स्टूडियो का सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए लेकिन सुरेश बाबू का छोटा बेटा अभीराम मुझे उस स्टूडियो में लेकर गया और मेरा यौन उत्पीड़न किया.

श्री रेड्डी ने अभी हाल ही में एक तेलुगू चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ये कहा कि, ‘ये सुरेश बाबू का बेटा अभीराम है और मैंने उसके बारे में काफी वक्त तक किसी को नहीं बताया. अभीराम क्या आप शर्म महसूस नहीं करते हैं? आपको पता है आपने स्टूडियो में किस तरह का व्यवहार किया था. मेरे पास सबूत है और मैंने इसे पहले कभी टीवी चैनल को नहीं दिया है. ये देखो मेरे पास ये तस्वीर है जिसमें अभीराम मुझे किस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब आगे का काम दलित और महिला संगठन करेंगे. वो मेरी मदद के लिए आगे आएंगे और मुझे न्याय दिलाएंगे.’

SI News Today

Leave a Reply