Friday, April 26, 2024
featured

करिश्मा के साथ ‘सरकाय लियो खटिया’ करते नजर आए रणवीर सिंह…

SI News Today

रणवीर सिंह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कॉमेडी और सीरियस रोल से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रणवीर सिंह अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। रणवीर और करिश्मा के एक साथ मस्ती करने के साथ ही ‘सरकाय लियो खटिया’ पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है तो वहीं रणवीर सिंह रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। सोफे पर बैठे करिश्मा और रणवीर साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा बाबू’ के गाने ‘सरकाय लियो खटिका’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर को गले भी लगाते हैं। फिल्म ‘राजा बाबू’ का यह गाना अभिनेत्री करिश्मा कपूर और अभिनेता गोविंदा पर फिल्माया गया था। राजा बाबू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर बिग बॉलीवुड पेज ने शेयर किया है। 1 दिन में वीडियो 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, इस दुनिया में करिश्मा केवल एक ही है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह एक सपने जैसा है। वहीं कई फैन ने रणवीर और करिश्मा को क्यूट बताया। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आएंगे, फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply