Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बीजेपी मंत्री के भाई ने पुलिसवालों से की गाली-गलौच, जानिए मामला…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में वीवीआईपी गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मंत्री ने यहां पर पुलिस वालों से गाली-गलौच की। पुलिस ने जब उन्हें ऐसा करने पर टोका तो वह उन्हें धमकी देने लगे। बोले कि वह पुलिस चौकी को स्वाहा करा देंगे। चौकी के बाहर बीजेपी नेता के भाई और उसके समर्थक इस दौरान बुरी तरह हंगामा कर रहे थे। घटना के दौरान कुछ लोगों ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो बाद में मीडिया चैनलों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए सामने आया है।

यह मामला सूबे के कबीना मंत्री अनिल राजभर से जुड़ा हुआ है। धर्मेंद्र राजभर उनके भाई हैं और उन्हीं से जुड़ी वीडियो क्लिप वायरल हुई है। क्लिप में बीजेपी मंत्री के भाई पुलिस वालों के साथ गाली-गलौच करते नजर आ रहे हैं। यहां तक की वह उन्हें सबके सामने धमकी भी दे रहे हैं कि वे पुलिस चौकी जला डालेंगे।

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। यह घटना यहां के रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी की है। धर्मेंद्र यहां दो पक्षों के विवाद में चौकी पर बैठाए गए शख्स को जबरन अपने साथ ले जा रहे थे। चौकी प्रभारी से इसी बात को लेकर उनकी और उनके समर्थकों की बहस हो गई थी।

विवाद बढ़ा, जिसमें उनका कुर्ता भी फट गया था। बीजेपी नेता के भाई के समर्थकों ने इसके बाद पुलिस चौकी के बाहर जमकर हंगामा किया। धर्मेंद्र और उनके समर्थक चौकी प्रभारी के खिलाफ नारे लगाने लगे। वे जोर-जोर से ‘चौकी इंचार्ज मुर्दाबाद-मुर्दाबाद’ चिल्ला रहे थे। साथ ही, पुलिस वालों को गालियां दे रहे थे। देखिए, घटना के दौरान धर्मेंद्र और उनके समर्थक कितने उग्र हो गए थे-

SI News Today

Leave a Reply