Saturday, April 20, 2024
featured

अपराधियों की सूची में जुड़े सलमान के नाम! जानिए पूरी डिटेल्स…

SI News Today

पिछले ही हफ्ते जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में सजा सुनाई थी. सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को मामले में सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े थे.

सूची के आखिरी नंबर पर जोड़ा गया नाम
अब वाइल्डलाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो की वेबसाइस पर अपराधियों की सूची में सलमान खान का भी नाम जुड़ चुका है. बता दें, इस सूची में कुल 39 अपराधियों के नाम दर्ज हैं, जिसमें सलमान का नाम उनके फोटो के साथ सूची के आखिरी नंबर पर जोड़ा गया है. इस सूची में सलमान के साथ-साथ उन तमाम अपराधियों के नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने वन्य जीवों से जुड़े अपराध किए हैं.

‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं सलमान
गौरतलब है कि सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी. सलमान खान को सशर्त जमानत देते हुए कोर्ट ने उनसे कहा था कि वह बिना इजाजत के देश से बाहर नहीं जा सकते. इसके साथ ही 7 मई, 2018 को कोर्ट में व्‍यक्तिगत रूप से सलमान को हाजिर होने के आदेश दिए हैं. बहरहाल सलमान अब मुंबई में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

अब विदेश में नहीं होगी ‘रेस 3’ की शूटिंग
बता दें, सलमान के वापस आते ही फिल्‍म ‘रेस 3’ के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी काफी खुश हो गए हैं, लेकिन इस कोर्ट केस के चलते अब ‘रेस 3’ की बची हुई शूटिंग को विदेश के बजाए देश में ही शिफ्ट कर दिया गया है. यानी अब ‘रेस 3’ की बची हुई शूटिंग अब विदेश के बजाए देश में ही खत्‍म की जाएगी.

फिल्‍म की बची हुई शूटिंग देश में पूरी होगी
दरअलस, ऐसा इसलिए होगा क्‍योंकि सलमान खान को मिली जमानत में कुछ ऐसी ही शर्त रखी गई है. जोधपुर सेशन कोर्ट से मिली जमानत के तहत सलमान खान कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते. ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार कानूनी प्रकिया में जाकर इजाजत लेने के काम से बचने के लिए प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ने फिल्‍म की बची हुई शूटिंग देश में ही पूरा करने का फैसला लिया है.

SI News Today

Leave a Reply