Friday, March 29, 2024
featured

वरुण की ‘अक्टूबर’ की BOX OFFICE पर कैसी रही शुरुआत, जानिए…

SI News Today

‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण धवन बॉलीवुड के कमर्शियली सुपरहिट हीरो हैं. चाहे ‘जुड़वा 2’ हो या फिर ‘बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया’, वरुण धवन अपनी फिल्‍मों में कॉमेडी, डांस सब कुछ करते नजर आ चुके हैं. लेकिन इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म ‘अक्‍टूबर’ में वरुण काफी अलग लुक के साथ दिखे और दर्शकों को उनका यह नया अंदाज काफी पसंद भी आया. इसलिए फिल्म का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा.

5 करोड़ से ज्यादा की कमाई
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने पहले दिन कुल 5.04 करोड़ रुपये की कमाई की है, हालांकि तरण फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन को स्लो भी बताया. बता दें, वरुण इससे पहले अपनी फिल्‍म ‘बदलापुर’ में भी अपना सीरियस लुक दिखा चुके हैं. ऐसे में कमर्शियली हिट फिल्‍में देने वाले वरुण इस बार अपनी इस फिल्‍म से बड़े बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन की उम्‍मीद नहीं कर रहे हैं.

शूजित सरकार के साथ वरुण पहली फिल्म
खबर के अनुसार वरुण ने कहा कि इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी हो, लेकिन उन्हें विश्वास है कि दर्शक इस फिल्म के बारे में यह नहीं कहेंगे कि वरुण धवन ने अपने आपको इस फिल्म में दोहराया है. गौरतलब है कि निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म में वरुण पहली बार काम कर रहे हैं. वहीं, शूजित ने कुछ समय पहले अभिनेता के बारे में कहा था कि वह उनके काम से परिचित नहीं हैं और उन्हें नहीं पता कि वह कैसे काम करेंगे.

कैसी है फिल्म की कहानी
अब फिल्म की कहानी के बात करें तो शूजित सरकार अपनी पिछली फिल्‍म ‘पीकू’ में कब्‍ज जैसे विषय पर मीठी सी कहानी कह गए, वैसी ही एक मिठास और खूबसूरती ‘अक्‍टूबर’ भी परोसती है. हालांकि दोनों फिल्‍मों की तुलना किसी भी स्‍तर पर एक-दूसरे से नहीं की जा सकती है. फिल्‍म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है, जो इससे पहले भी ‘विक्‍की डोनर’ और ‘पीकू’ जैसी बेहद अलग विषय की कहानियां लिखकर दर्शकों और आलोचकों से पहले ही तारीफें बटोर चुकी हैं.

‘अक्‍टूबर’ जैसी कहानी लिखने के लिए भी जूही को कुछ वैसी ही तारीफें मिलनी चाहिए. अस्‍पताल के आईसीयू में कोमा में पड़ी शिवली को देखने पहुंचते डेन, शिवली की मां के दर्द को आप सिनेमाघर में बैठकर महसूस कर सकते हैं. प्‍यार की एक बेहद खूबसूरत तस्‍वीर ‘अक्‍टूबर उकेरती नजर आती है.

SI News Today

Leave a Reply