Friday, March 29, 2024
featured

सेल्फी लेते-लेते आखिर क्यों चीख पड़ीं सोनम कपूर, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

फिल्मी सितारे कितने ही बिजी क्यों न हों मस्ती के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. इन्हें जब भी मस्ती करने का मौका मिलता है ये उस मौके को हांथ से जाने नहीं देते. और भरपूर एंजॉय करते हैं. दरअसल, इन दिनों करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो है फिल्म वीरे दी वेडिंग के सेट का. जहां ये सभी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पहले तो तीनों ही एक्ट्रेस पाउट बनाती नजर आती हैं, लेकिन तभी सोनम देखती हैं कि वीडियो बन रहा है. और वे जोर से चिल्लाकर कहती हैं कि ‘वो रिकॉर्ड कर रही है’. और इसके बाद सभी ‘चिट्टियां कलाइंया’ पर ठुमके लगाना शुरू कर देती हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा फिल्म वीरे दी वेडिंग में साथ नजर आने वाली हैं. ऐसे में ये सभी जोर-शोर से फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन ये एक्ट्रेस अपने काम में कितनी ही बिजी क्यों न हों, मस्ती के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं. कभी सेल्फीज तो कभी मस्ती कर अपना टाइम पास करना नही भूलतीं. आए दिन इनकी मस्ती भरी फोटोज देखने मिल ही जाती हैं. जहां फिल्मों के दौरान एक्ट्रेसेज के बीच केट फाइट के चर्चे होते रहते हैं. तो वहीं इनके विषय में मामला थोड़ा अलग है.

फिल्म वीरे दी वेडिंग काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. चर्चा में इसलिए भी है क्योंकि प्रेग्नेंसी के बाद करीना इसी फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं. करीना की आखिरी फिल्म ‘की ऐंड का’ का थी. जिसमें वे अर्जुन कपूर के साथ बेहद अलग अंदाज में नजर आईं थीं. हाल ही में फिल्म का एक डांस नंबर भी शूट किया गया है, जिसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. आपको बता दें कि ये फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी. लेकिन किन्हीं कारणों से अब ये फिल्म जून में रिलीज होगी.

वीरे दी वेडिंग का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर हैं. वीरे दी वेडिंग के पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुके हैं जिनमें सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. अब देखना ये है कि करीना की ये कमबैक फिल्म बॉक्सऑफिस पर क्या धमाका करती है.

SI News Today

Leave a Reply