Friday, April 19, 2024
featuredदेश

गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरे सितारे! देखिये…

SI News Today

कठुआ और उन्नाव रेप केस जैसी जघन्य घटनाओं की संख्या बढ़ते देख पब्लिक जहां रेप पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगाती नजर आ रही है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह से अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स आम लोगों के साथ रेप पीड़िता के इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरे नजर आए। महज 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर से पूरा देश गुस्से में हैं। हर कोई इस घटना की निंदा कर रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर घटना को लेकर मोर्चा खोला।

एक्ट्रेस कल्कि, सोनाली बेंद्रे, सोनम कपूर, सिमी ग्रेवाल और करीना कपूर जैसी शख्सियतों ने ‘हां मैं हिंदुस्तानी हूं और मैं शर्मिंदा हूं’ जैसे स्लोगन को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया। वहीं ट्विंकल खन्ना बेटे आरव के साथ जनता के बीच 8 साल बच्ची के साथ हुए अपराध के इंसाफ के लिए सड़क पर उतरीं। जनता के साथ सेलेब्स का ये जमावड़ा मुंबई में बांद्रा की सड़कों पर किया गया। ट्विंकल के अलावा इस दौरान राजकुमार राव, पत्रलेखा, अदिति राव हैदरी जैसे बॉलीवुड कलाकर भी यहां पहुंचे। देखें तस्वीरें और वीडियोज:-

बता दें, उन्नाव और कठुआ का मामला सामने आने के बाद देश भर में लोगों के अंदर रेप जैसे संगीन अपराध और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग छाई हुई हुई है।

कठुआ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा,”इस दुनिया में इससे ज्यादा बर्बर कोई जाति नहीं है, इतने शैतान बच्ची के रेपिस्ट। ऐसे लोगों के लिए इस अपराध की कोई सजा नहीं हो सकती है। सिर्फ 8 साल की बच्ची? मैं सिर्फ इतना पूछना चाहती हूं कि भगवान हैं कहां?”।

एक्ट्रेस कल्कि ने भी लिखा, ‘मैं हिंदुस्तान हूं और मैं शर्मिंदा हूं। 8 साल की बच्ची का मंदिर में गैंगरेप कर हत्या कर दी गई। अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, “फेक नेशनल्स और फेक हिंदुओं को शर्म आनी चाहिए, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह हमारे देश में हो रहा है।’

SI News Today

Leave a Reply