हार पर इमरान ताहिर ने फैंस से माफी मांगी: IPL 2018


चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक अपने तीनों मैच आखिरी ओवर तक खींचे हैं। पहले दोनों मैच तो आखिरी गेंद तक गए और उनमें CSK को जीत मिली। हालांकि तीसरे मैच में टीम को हार मिली, इसके बावजूद महेंद्र सिंह धोनी की धुआंधार पारी ने लगभग जीत दिला ही दी थी। टीम बस 4 रन से मैच हार गई। पहले मैच में ड्वेन ब्रावो ने हार के जबड़े से टीम को बाहर निकाला था। दूसरे मैच में सैम बिलिंग्‍स ने शानदार बल्‍लेबाजी से चेन्‍नई को जिताया।

तीनों मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के गेंदबाज खासे महंगे साबित हुए। किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर ने अपने 4 ओवरों में 35 रन लुटा दिए। उन्‍होंने मयंक अग्रवाल और एरोन फिंच के विकेट लिए। मैच में हार के बाद इमरान ताहिर ने ज्‍यादा रन देने के लिए ट्विटर पर फैंस से माफी मांगी। महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि ‘चेन्‍नई अगले मैच में शानदार वापसी करेगी।’

ताहिर ने लिखा, ”सॉरी, मैं और बेहतर कर सकता था मगर मैंने पूरी कोशिश की। टीम आखिरी तक मजबूती से लड़ी। आज हमारे कैप्‍टन कूल ने गजब खेला। हम एक धमाके के साथ वापसी करेंगे।”

रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस सीजन में हार का पहला स्वाद चखाया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी।

चेन्नई पर एक समय बड़ी हार का साया मंडरा रहा था। मगर कप्तान धोनी ने अंबाती रायडू के साथ 57 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को 100 के आंकड़े के पार पहुंचाया। दोनो अच्छी लय में दिख रहे थे कि अश्विन ने थानदार थ्रो से अंबाती को रन आउट कर दिया। रवींद्र जड़ेजा के बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। 18वें और 19वें ओवर में 19-19 रन बने मगर आखिरी ओवर में 17 रन चेन्‍नई की टीम नहीं बना सकी।

Please Write Your Comments Below

Previous कॉमन वेल्थ गेम्स के खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ, रितिक रोशन
Next 150 करोड़ क्लब में शामिल हुई टाइगर-दिशा की ‘बागी 2’, जानिए कमाई...