एक्टर धर्मेन्द्र को मिलेगा राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड!


वेटरन एक्टर धर्मेन्द्र को राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इसी के साथ फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी को भी राज कपूर स्पेशल कॉन्ट्रिब्यूशन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

इस बात की सूचना शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सभी को दी. रविवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “ये बताते हुए बेहद हर्ष हो रहा है कि धर्मेन्द्र जी को महाराष्ट्र स्टेट द्वारा राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को राज कपूर स्पेशल कॉन्ट्रिब्यूशन अवॉर्ड से सम्मनित करने के लिए चुना गया है. बधाई!”

बॉलीवुड में धर्मेन्द्र ने कई सारी फिल्मों में काम किया जिसमें कई बेहतरीन फिल्में भी शामिल हैं. अपनी हिट फिल्मों के साथ ही धर्मेन्द्र ने बॉलीवुड के ‘ही मैन’ के तौर पर अपनी पहचान भी बनाई. फिल्म ‘शोले’ उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है. इसी के साथ बात करें राजकुमार हिरानी की तो उन्होंने ‘3 इडियट्स’ और ‘पी के’ के साथ कई सारी कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया. उनके फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े. इन दिनों वो रणबीर कपूर के साथ ‘संजय दत्त बायोपिक’ फिल्म पर काम कर रहे हैं.

बताते चलें कि धर्मेन्द्र और राजकुमार के अलावा मराठी एक्टर विजय चव्हाण को ‘वी शांताराम लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ और मृणाल कुलकर्णी को ‘वी शांताराम स्पेशल कॉन्ट्रिब्यूशन अवॉर्ड’ से सम्मनित किया जाएगा.

Please Write Your Comments Below

Previous सोनम कपूर की शादी को लेकर आई ये बड़ी जानकारी!
Next मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने के बाद जज ने दिया इस्तीफा, जानिए रिपोर्ट...