Friday, March 29, 2024
featured

श्रीदेवी से इस डायरेक्‍टर ने 25 साल बाद मांगी माफी! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर सतीश कौशिक को उनकी बेहतरीन फिल्‍मों के लिए जाना-जाता है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि बतौर डायरेक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म सुपर फ्लॉप हुई थी. फिल्‍म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने सतीश कौशिक को चुन था लेकिन फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. बड़ी स्‍टार कास्‍ट भी फिल्‍म को हिट कराने में मदद नहीं कर पाई. आज इस फिल्‍म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस दिन को याद करते हुए सतीश कौशिक ने श्रीदेवी और बोनी कपूर से मांफी मांगी है.

सतीश कौशि‍क ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट पोस्‍ट करते हुए लिखा कि 25 साल पहले बोनी कपूर ने मुझे बतौर डायेक्टर पहला ब्रेक फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के लिए दिया था. यह फिल्‍म मेरे लिए बच्चे की तरह है. लेकिन बोनी कपूर जी से मांगी माफना चाहता हूं, क्योंकि ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर डिजास्‍टर साबित हुई थी.

सतीश के अलावा फिल्‍म में लीड रोल प्‍ले करने वाले एक्‍टर अनिल कपूर ने भी ट्वीट पोस्‍ट किया है. फिल्‍म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ दो बिछड़े भाइयों के मिलने और अपने पिता के कातिल से बदला लेने की कहानी थी. फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी थे. इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था.

SI News Today

Leave a Reply