Friday, March 29, 2024
featured

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ से भूषण कुमार ने मिलाया हाथ!

SI News Today

‘बाहुबली’ से दुनियाभर में पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं और उनकी यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. जिसके बाद हाल ही में फिल्म के मेकर्स द्वारा बताया गया है कि इस फिल्म को टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने भी इस फिल्म के साथ हाथ मिला लिया है और वह इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं. दरअसल, भूषण कुमार इस फिल्म को हिंदी दर्शकों के लिए प्रोड्यूस कर रहे हैं और अब वह यूवी क्रिएशन्स के साथ फिल्म को रिलीज करेंगे.

भूषण कुमार ने इसकी जानकारी खुद टी सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भूषण कुमरा ने प्रभास और यूवी क्रिएशन्स के साथ ‘साहो’ के लिए हाथ मिलाए. इस फिल्म को भूषण कुमार और टी सीरीज द्वारा प्रेेजेंट किया जाएगा और फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है’. प्रभास की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बता दें, प्रभास आखिरी बार फिल्म ‘बाहुबली’ में नजर आए थे और इस फिल्म के सफल होने के बाद से ही प्रभास साहो के काम में व्यस्त हैं. ‘साहो’ एक एक्शन फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply