Thursday, March 28, 2024
featured

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अब खनकाएंगे ‘चूड़ियां’! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

विशाल भारद्वाज बहुत जल्द एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘चूड़ियां’. इस फिल्म में लीड रोल में टीवी की फेमस कलाकार राधिका मदान होंगी जो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. साथ ही सान्या मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी. लेकिन एक दिलचस्प खबर है कि इस फिल्म में एक मशहूर कॉमेडियन की भी एंट्री हो गई है.

लीड में होंगे सुनील ग्रोवर
निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘चूड़ियां’ में पहली बार कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर की लीड में एंट्री हो रही है. इस फिल्म में उनके अपोजिट फेमस टीवी कलाकार राधिका मदान होंगी. साथ ही इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी अहम रोल निभाएंगी. सुनील पहली बार विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करने वाले हैं. विशाल भारद्वाज काफी लंबे समय से एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म लोगों तक पहुंचाना चाहते थे.

दो मेल कलाकारों की है तलाश
इन कलाकारों के अलावा अभी और दो मेल एक्टर्स की तलाश है. हालांकि फिल्म में वो दो मेल एक्टर्स कौन-कौन से होंगे ये अभी तय नहीं है. हां, फिलहाल सुनील ग्रोवर इस फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं ये तय है. इस फिल्म में फीमेल एक्टर्स के पिता का किरदार विजय राज निभाने वाले हैं. इस फिल्म के बारे में स्टेटमेंट जारी करते हुए निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कहा कि, ‘वो खुश हैं कि सुनील ग्रोवर और विजय राज इस फिल्म का हिस्सा बने हैं. इन दोनों कलाकारों का फिल्म में अहम किरदार होगा.’

SI News Today

Leave a Reply