Thursday, April 25, 2024
featured

कपिल शर्मा के हाथ पर है EX गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू! जानिए…

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं. कुछ वक्त पहले कपिल अपने कुछ ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आए थे, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं. दरअसल, कपिल शर्मा ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ ट्वीट्स किए थे. इन ट्वीट्स के बाद कपिल की एक रिकॉर्डिंग भी सामने आई थी जिसमें वह एक जर्नलिस्ट के साथ बदतमीजी से बात कर रहे थे. इस मामले के सामने आने के बाद कपिल के कई दोस्त उनकी तबियत और उनके अंदर आए इस बदलाव पर बात कर रहे हैं. हाल ही में कपिल के साथ काम करने वाले अली असगर ने भी उनकी हालत पर बात की है.

एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अली ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही कपिल से मुलाकात की थी लेकिन वह बच्चों जैसा व्यवहार कर रहे थे. अली ने बताया कि वह कपिल की खराब सेहत का हाल-चाल जानने के लिए उनके घर गए थे. उन्होंने आगे बताया, मैंने देखा कि कपिल ने अपने हाथ पर प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है. वह मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन वह अपनी बात मेरे सामने सही तरह से नहीं रख पाए. गौरतलब है कि अली ने पिछले दिनों शुरू हुए कपिल के नए शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के लिए उन्हें बधाई दी थी.

गौरलतब है कि कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस और एक जर्नलिस्ट पर केस दर्ज किया था. प्रीति और नीति ने कपिल के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के वक्त काम किया है. कपिल की खराब तबियत के कारण उनके शो को कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर कर दिया गया है.

SI News Today

Leave a Reply