Thursday, April 18, 2024
featured

केएल राहुल ने दी दूसरी टीमों को ‘वॉर्निंग’! जानिए रिपोर्ट: IPL 2018

SI News Today

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 में किंग्स-11 पंजाब के ओपनर कन्नूर लोकेश राहुल ने सभी विपक्षी टीमों को चेतावनी जारी की है। कहा है कि क्रिस गेल अपने फॉर्म में वापस लौट चुके हैं। ऐसे में यह स्थिति बाकी टीमों के लिए खतरनाक संदेश है। आपको बता दें कि रविवार (15 अप्रैल) को गेल इस सीजन में पंजाब की ओर से पहली बार खेले थे। अपने डेब्यू मैच में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी।

गेल ने सिर्फ 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे, जिसमें सात चौके और चार छक्के शामिल थे। पंजाब ने यह मुकाबला चार रनों से अपने नाम किया था। गेल ने इसी के साथ मैच में सबसे तेज अर्धशतक जड़ा था। यह कारनामा उन्होंने सिर्फ 22 गेंदों में कर दिखाया था।

मैच के बाद हुई कॉन्फ्रेंस में राहुल बोले थे, “गेल अच्छा खेल रहे हैं। यह हमारी टीम के लिए यह शानदार बात है, जबकि बाकी के लिए यह बुरी खबर है। हम सब को पता है कि वह अकेले अपने दम पर मैच जिताने वाले खिलाड़ी है।” बकौल राहुल, “गेल विपक्षी टीमों के हमलों को धराशाई करने की काबिलियत रखते हैं, जो उन्होंने आज भी कर के दिखाया। हम चाहते हैं कि वह इस फॉर्म को आगे भी जारी रखें।”

याद दिला दें कि गेल को आईपीएल की नीलामी के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने नहीं खरीदा था। यही उनकी पिछली टीम थी। यहां तक कि नीलामी में दो बार उन्हें किसी ने भी खरीदा नहीं था।

ऐसे में गेल ने साबित किया है कि पंजाब ने उन्हें चुनकर कोई गलती नहीं की। किंग्स-11 पंजाब ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को दो करोड़ रुपए की बेस प्राइस पर खरीदा है, जो कि युवराज सिंह की बेस प्राइस के बराबर है। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी कैरेबियाई क्रिकेटर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, “गेल अच्छा खेले और उनका फॉर्म अच्छे-खासे परिवर्तन को दर्शाता है।”

SI News Today

Leave a Reply