नाबालिग की आपबीती: मामा के साथ पोर्न देखने को मजबूर करती थी मम्मी…


देश में लगातार महिलाओं पर अत्याचार की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कई मामलों में तो पीड़िता के करीबियों ने ही उसे नुकसान पहुंचाया है। लेकिन राजधानी दिल्ली में सामने आए ताजा मामले से हो सकता है कि आपका भरोसा इंसानियत से ही उठ जाए।

ताजा घटना में मां पर ही अपनी बेटी को जबरन पोर्न फिल्में दिखाने का आरोप लगा है। पीड़ित बच्ची का कहना है कि मां उसे मामा के साथ बैठकर ये फिल्में देखने के लिए मजबूर करती थी। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

वाकया देश की राजधानी दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाने का है। यहां की रहने वाली मासूम ने पुलिस में अपने साथ हुए अत्याचार का मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता वरिष्ठ चिकित्सक हैं और केन्द्रीय अस्पताल में तैनात हैं। मम्मी के देहान्त के कुुछ वक्त बाद उन्होंने साल 2015 में आरोपी महिला से शादी कर ली थी। आरोप है कि सौतेली मां पिता के जाने के बाद बेटी को परेशान करती थी।

पुलिस को दर्ज करवाई अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि सौतेली मां उसे मामा के साथ कमरे में बंद कर देती थी। मां उसे जबरन पोर्न फिल्में देखने के लिए मजबूर किया करती थी। विरोध करने पर वह अपने भाई को भी घर बुला लेती थी।

आरोप है कि सौतेला मामा भी उसे मोबाइल पर जबरन गंदी फिल्में दिखाता था। कई बार तो पिता के अस्पताल जाने के बाद उन्होंने बच्ची के साथ मारपीट भी की थी। न तो उसे वक्त पर खाना मिलता था और न ही होमवर्क करने दिया जाता था।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के शरीर पर मारपीट, सूजन और चोटों के निशान मिले हैं। आरोपी मामा और सौतेली मां के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। आरोपी मामा फरार है जबकि मां को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Please Write Your Comments Below

Previous बुखार और हैजा सहित इन बीमारियों का रामबाण इलाज है लौंग!
Next RPSC में 5000 प्राध्यापक पदों पर नियुक्ति! करे आवेदन...