Saturday, April 20, 2024
featured

एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी ने साउथ के सुपरस्‍टार पवन को दी गाली!

SI News Today

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम देने का प्रलोभन देकर एक्ट्रेसेज का शारीरिक और यौन शोषण किए जाने के विरोध में आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बारे में एक्टर पवन कल्याण ने बयान दिया था। पवन ने कहा था कि टीवी चैनल्स पर जाने का कोई फायदा नहीं है। महिलाओं को पुलिस स्टेशन जाना चाहिए। इस तरह के अन्यायों को सनसीखेज बनाने की बजाए कोर्ट में इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। अब श्री रेड्डी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण को जवाब दिया है और उन्हें गालियां दी हैं।

श्री रेड्डी ने पवन कल्याण के बारे में कहा- मैं पवन कल्याण के बयान से खुश नहीं हूं, लेकिन ठीक है। उन्होंने अन्य महिलाओं को प्रोटेक्ट करने की बात तो कहीं लेकिन मेरे मामले को दबा दिया। मैं उन्हें समझ नहीं पा रही। यह ठीक है। मैं जलन नहीं महसूस कर रही और मैं लोगों का अटेंशन या पॉपुलैरिटी पाने की कोशिश नहीं कर रही हूं। पवन कल्याण के बारे में यह बयान दिए जाने के कुछ ही वक्त बाद उनके फैन्स ने श्री को गाली देना और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। एक इंटरव्यू के दौरान आखिरकार श्री बुरी तरह भड़क गईं।

उन्होंने पवन कल्याण को मिडिल फिंगर दिखाई और उन्हें गंदी गाली दी। मालूम हो कि श्री ने रोल देने के बदले एक्ट्रेसेज के साथ शारीरिक और यौन शोषण करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई है और इसमें उन्होंने राणा दग्गुबाती के भाई समेत कई बड़े लोगों का नाम खोला है। श्री हैदराबाद के फिल्मनगर में इसके विरोध में Movie Artistes Association (MAA) के दफ्तर के सामने टॉपलेस हो गई थीं। श्री ने फिल्मी सेलेब्स के साथ उनकी डर्टी चैट्स और राणा दग्गुबाती के भाई संग तस्वीरें भी पब्लिक की हैं।

SI News Today

Leave a Reply