Friday, April 19, 2024
featured

मुझे ऑरेंज कैप पहनना अच्‍छा नहीं लग रहा: विराट कोहली

SI News Today

आईपीएल में मंगलवार शाम खेले गए मैच में मुंबई इंडियन्स ने आरसीबी की टीम को 46 रनों से मात दे दी। आरसीबी की टीम अभी तक खेले गए 4 मैचों में 3 में हार का सामना कर चुकी है। हालांकि, इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का बल्ला खूब बोला और उन्होंने नाबाद 92 रनों की तेज पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी टीम को हार से नहीं बचा सकी। 92 रनों की इस पारी की मदद से कोहली फिलहाल आईपीएल के टॉप स्कोरर बन गए हैं। 4 मैचों में कोहली 201 रन बनाकर ऑरेंज कैप के दावेदार बन गए हैं, लेकिन कोहली इससे नाखुश दिखाई दिए। बता दें कि मैच के बाद जब कोहली को ऑरेंज कैप सौंपी गई, तो कोहली ने कहा कि यह क्रिकेट और मुंबई के लिहाज से अच्छा मैच था, लेकिन ऑरेंज कैप पहनना मुझे अच्छा नहीं लग रहा है, क्योंकि अभी इसके कोई मायने नहीं हैं।

मैच में मिली हार से कोहली काफी निराश दिखे और कहा कि एक या दो बड़ी साझेदारी हमारे लिए बहुत फायदेमंद होती, लेकिन आज हमारा खेल अच्छा नहीं रहा। कोहली ने मुंबई इंडियन्स की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि 2 विकेट जल्दी गिरने के बावजूद मुंबई ने मैच में बेहतरीन वापसी की। कोहली ने उम्मीद जतायी है कि रविवार को अपने होम ग्राउंड पर होने वाले मैच में उनकी टीम वापसी कर सकेगी। गौरतलब है कि कोहली आईपीएल में दो बार ऑरेंज कैप पा चुके हैं और इस बार फिर कोहली ने अपनी क्लास दिखाई है। लेकिन आरसीबी की टीम प्वाइंट टेबल में अभी भी काफी नीचे बनी हुई है।

बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियन्स और आरसीबी के मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार 94 रन और एविन लुईस ने 65 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम शुरुआत से ही मैच में संघर्ष करती नजर आयी। हालांकि, कप्तान विराट कोहली एक छोर संभाले रहे और अंत तक नाबाद रहे, लेकिन कोहली के अलावा टीम का कोई और खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर सका। आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 167 रन ही बना सकी और उसे 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

SI News Today

Leave a Reply