Thursday, April 25, 2024
featured

जोड़ियों में होगी जंग! लेस्बियन और गे कपल्स की तलाश में मेकर्स: बिग बॉस

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 का सफर पिछले 10 सीजन्स के मुकाबने कई माइनों में अलग रहा। अपने स्वीट नेचर और सादा स्वभाव के चलते बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 के विनर का खिताब जीता। छोटे पर्दे पर हालातों का शिकार हुईं शिल्पा को बिग बॉस ने एक और मौका दिया और वर्तमान में वह पहले से ज्यादा बड़ी स्टार हैं। इन दिनों शिल्पा “जियो धन धना धन” शो में स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ काम कर रही हैं। दूसरी तरफ बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार क्या होगा शो में खास।

सीजन 12 को अब तक के सीजन्स के मुकाबले थोड़ा डिफरेंट बनाया जा रहा है। इस बार शो में एंट्री पाने के लिए कंटेस्टेंट्स को जोड़ियों में आना होगा। यानि घर के भीतर मौजूद कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में खेलेंगे। खबर यह भी है कि मेकर्स एक रियल लाइफ गे और लेस्बियन कपल की तलाश में हैं जिन्हें घर में दाखिल करके गेम को और मसालेदार बनाया जा सके। कुछ ही दिनों पहले कलर्स टीवी ने ट्वीट करके बिग बॉस सीजन 12 के ऑडीशन शुरू होने की जानकारी साझा की थी। ट्वीट में बताया गया था कि बिग बॉस सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेस्टेंट्स चाहिए।

मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 11 में प्रियांक और विकास को बार-बार गे कह कर घर के भीतर हो हल्ला खड़ा किया जाता रहा और इसके बाद खुद बिग बॉस को ही इसमें दखल देना पड़ता था। घर में किसी पर भी सेक्सिस्ट कमेंट नहीं किए जाएंगे यह बात भी बिग बॉस ने कही थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि पिछली बार हुई इस कॉन्ट्रोवर्सी को बिग बॉस के मेकर्स इस सीजन में भुनाने के मूड से हैं। जहां तक बात है शो के होस्ट की तो बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 में इस बार सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

SI News Today

Leave a Reply