KXIP की जीत के बावजूद फैन्स पर भड़कीं प्रीति जिंटा! जानिए वजह…


किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच रविवार को खेले गए मैच में प्रीति जिंटा की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम कर लिया था। इस मैच के दौरान एक विवाद भी हुआ, जब किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा स्टेडियम में फैन्स के साथ बहस करती हुई दिखाई दीं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें प्रीति जिंटा कुछ फैन्स पर गुस्सा करती दिख रही हैं। यह घटना उस वक्त की है, जब प्रीति स्टेडियम में बैठे क्रिकेट प्रशंसकों को टी-शर्ट बांट रही थीं।

फैन्स पर इस तरह गुस्सा दिखाने को लेकर कई लोगों ने प्रीति की आलोचना भी की, लेकिन बाद में प्रीति ने बताया कि आखिर उन्होंने इन फैन्स पर गुस्सा क्यों किया था। प्रीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “दो छोटी लड़कियों को भीड़ ने बुरी तरह से दबा दिया था। मैंने लोगों से हटने के लिए कहा और उन्हें जगह देने को कहा, ताकि वे सांस ले सकें और रोए नहीं।”

वहीं, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें आप साफ देख और सुन सकते हैं कि जब प्रीति टी-शर्ट बांट रही थीं तो वे भीड़ में खड़े लोगों से हटने के लिए कह रही थीं और इसी को लेकर उनका गुस्सा फैन्स पर निकल गया था। आपको बता दें कि आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, जिसमें धोनी की टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब को करारी शिकस्त दी थी। इस हार का बदला रविचंद्रन अश्विन के नेतृत्व में किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को लिया और चेन्नई सुपरकिंग्स को चार रनों से हराया। क्रिस गेल और मोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज की थी।

Previous मुझे ऑरेंज कैप पहनना अच्‍छा नहीं लग रहा: विराट कोहली
Next ATM में कैश किल्लत पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान