Friday, March 29, 2024
featured

वरुण धवन के स्टारडम ने तोड़ा दम! जानिए कमाई…

SI News Today

वरुण धवन और बनिता संधू की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अक्टूबर’ ने अपने रिलीज के पांचवे दिन मंगलवार को 2.61 करोड़ कमाए. वहीं फिल्म ने सोमवार को 2.70 करोड़, रविवार को 7.74 करोड़, शनिवार को 7.47 करोड़ और ओपनिंग डे पर शुक्रवार को 5.04 करोड़ रुपए कमाए. इसी के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुलमिलाकर 25.56 करोड़ का बिजनेस किया है.

वरुण धवन और बनिता संधू की ये फिल्म एक अनोखी लव स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक, दोनों से ही बढ़िया रिस्पांस मिला है. साथ ही इस फिल्म में वरुण और बनिता के काम को भी लोगों ने पसंद किया है. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले तीन दिन जहां 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की वहीं अब वीक डेज पर भी इस फिल्म की एवरेज इनकम 2.50 करोड़ से ज्यादा की ही है.

हालांकि सोचने वाली बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले वरुण धवन के स्टारडम के हिसाब से इस फिल्म ने काफी कम कमाई की है. इस फिल्म के लिए वरुण और बनिता ने कई जगह प्रमोशन भी किया. रियलिटी शोज से लेकर आउटडोर लोकेशन्स तक, इस फिल्म का भरपूर प्रचार किया गया. बावजूद इसके फिल्म ने अब तक सिर्फ 25 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है.

SI News Today

Leave a Reply