Friday, April 19, 2024
featured

अब तापसी पन्नू दिखाएंगी फैशन का जलवा!

SI News Today

अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर के बाद अब तापसी पन्नू भी जल्द ही अपना क्लोथिंग ब्रैंड लॉन्च कर सकती हैं. आज के दौर में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज किसी ब्रैंड से कम नहीं हैं. कमाई के लिए अब उन्हें महज फिल्मों पर निर्भर नहीं होता पड़ता है क्योंकि उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोविंग के चलते अक्सर कॉरपोरेट कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स के प्रचार के लिए उन्हें कई तरह के ऑफर्स देती रहती हैं.

अब डीएनए पर छपी एक खबर के मुताबिक, अपने इसी ब्रैंड वैल्यू का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अपना क्लोथिंग ब्रैंड जल्द ही मार्किट में लॉन्च कर सकती हैं. इसके लिए काफी समय से प्लानिंग की जा रही है. साथ ही कई प्रकार के पॉपुलर क्लोथिंग ब्रैंड्स ने तापसी के साथ जुड़ने के लिए उन्हें ऑफर भी किया है. बताया गया कि तापसी को कुछ ब्रैंड्स पसंद भी आए और इस साल के अंत तक वो अपना लेबल मार्किट में लॉन्च कर सकती हैं. ये भी रिवील किया गया कि ये कृति सनॉन के ब्रैंड ‘मिस टेकन’ से प्रेरित हो सकता है.

आपको बता दें कि सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर का क्लोथिंग ब्रैंड रेसन मार्किट में पॉपुलर है. साथ ही अनुष्का शर्मा ने भी हाल ही में अपना क्लोथिंग ब्रैंड ‘नुश’ मार्किट में लॉन्च किया. इसके बाद अब तापसी भी उनके पदचिन्हों पर चल पड़ी हैं. पॉपुलैरिटी की बात करें तो सलमान खान की ‘बीइंग ह्यूमन’ फैशन ब्रैंड मार्किट में सबसे ज्यादा पॉपुलर है.

SI News Today

Leave a Reply