Friday, March 29, 2024
featured

सोनी टीवी ने कपिल शर्मा को निकाला! भारती-कृष्णा को मिला कपिल का स्लॉट…

SI News Today

कपिल शर्मा को लेकर विवादों का बाजार गरम है. कुछ दिनों पहले ही शुरू हुए उनके शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ को चैनल ने उनके बिहेवियर के चलते सस्पेंड कर दिया गया था और अब खबर आ रही है कि चैनल ने उनके शो को बंद करने का फैसला कर लिया है, क्योंकि उनके शो की जगह कृष्णा और भारती का नया शो आने वाला है.

‘फैमिली टाइम विद कपिल’ की जगह चैनल ने उनके कॉमिक राइवल कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के नए शो को दे दी है. इस बात की पुष्टि कृष्णा ने खुद की है. एक चैनल के फेसबुक लाइव के दौरान कपिल के बारे में कहा, ”मेरा कपिल से बेहद लगाव रहा है. आज इंडिया में नंबर वन स्टैंड अप कॉमेडियन हैं. वो बहुत बढ़िया काम करते हैं और मैं उनको बहुत प्यार करता हूं.”

कृष्णा ने आगे कहा, ”मैं चाहता हूं कि वो ठीक हों, बल्कि मैंने कपिल के लिए दुआ की थी और मैंने कपिल को मैसेज किया कि मैंने तुम्हारे लिए दुआ मांगी हैं. उन्हें वापस आना चाहिए, क्योंकि बहुत ही प्रतिभावान इंसान हैं. उसे टाइम देना चाहिए क्योंकि उन्होंने पूरी दुनिया को एंटरटेन किया है.”

फेसबुक लाइव के दौरान भारती भी मौजूद थी. भारती ने कपिल के विषय में कहा, ”कपिल को माफ कर देना चाहिए, क्योंकि उन्होंने इतने साल हंसाया है और गलतियां तब होती हैं जब होश में नहीं होता. वह काफी परेशान हैं और मुझे लगता है कि उन्हें अभी आराम करने देना चाहिए. मुझे यकीन है जब वो उठेगा तो सामने कोई नहीं टिकेगा.’ ‘

SI News Today

Leave a Reply