Friday, March 29, 2024
featuredमध्यप्रदेशराज्य

इंदौर में छह महीने की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद किया हत्या, आरोपी मामा गिरफ्तार

SI News Today

समाज को शर्मसार करने वाली वारदात में तड़के यहां अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिए एक युवा आरोपी की पहचान की है जो बच्ची के परिजन का परिचित है।

पुलिस ने एक वाणिज्यिक इमारत के बेसमेंट में बच्ची का लहुलूहान शव बरामद किया है। 21 वर्षीय आरोपी सुनील खुले में परिजनों के साथ सो रही बच्ची को सुबह अंधेरे में उठा ले गया था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

इस मामले को लेकर इंदौर के डीआईजी ने बताया कि आरोपी रिश्ते में पीड़ित बच्ची का मामा है, पीडि़त परिवार ने उसका नाम संदिग्ध के तौर नहीं लिया है। इसके साथ ही केस की शुरुआती जांच में कुछ संदिग्धों के नाम सामने आए थे लेकिन जब स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम ने सभी पहलुओं की अच्छी तरह से जांच की तो ये सभी शक के घेरे से बाहर हो गए। घटना के पीछे कारण बच्ची की मां से आरोपी का झगड़ा होना बताया जा रहा है। आरोपी ने इस अपराध को लेकर अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते हुए कहा कि ”इंदौर की इस घटना ने आत्मा को पूरी तरह से झकझोर रख दिया है। इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य, समाज को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। प्रशासन ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। हम सुनिश्चित करेंगे उसे जल्द से जल्द कड़ी सजा मिले सकें।

SI News Today

Leave a Reply