Friday, March 29, 2024
featured

क्या रणबीर कपूर के करियर को दिया राजकुमार हिरानी ने सहारा! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

पहली बार निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ के बारे में जानकारी दी है. वो इन दिनों इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं. हिरानी ने फिल्म के बारे में बताया कि इसका टीजर मंगलवार सुबह रिलीज किया जाएगा.

मंगलवार को होगा ‘संजू’ का टीजर रिलीज
निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ के बारे में बेहद अहम जानकारी देते हुए कहा है कि, ‘इस फिल्म का टीजर मंगलवार सुबह रिलीज किया जाएगा’. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि 24 अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान इसे रिलीज किया जाएगा लेकिन हिरानी ने इन सभी बातों का खंडन करते हुए कहा कि, ‘जहां तक मैं समझता हूं, हम इसे मैच से पहले ही लॉन्च कर रहे हैं. हम इसे 24 अप्रैल को सुबह लॉन्च करेंगे और शाम को ये मैच के दौरान दिखाया जाएगा.’ हिरानी ने ये सारी बातें व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल फिल्म इंस्टीट्यूट के जरिए आयोजित पांचवें वेद सत्र के दौरान कही.

रणबीर हमेशा से हैं सुपरस्टार
‘संजू’ से रणबीर कपूर के फिल्म में दोबारा स्थापित होने के बारे में जब हिरानी से सवाल किया गया जिस पर उन्होंने कहा कि, ‘रणबीर कपूर हमेशा से सुपरस्टार हैं. वो एक शानदार अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया. मैं भविष्य में उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा.’ हिरानी की ये फिल्म 29 जून को रिलीज की जाएगी.

SI News Today

Leave a Reply