Saturday, April 20, 2024
featured

सैफ की बेटी सारा अली खान ने डांस कर दिखाया अपना जलवा!

SI News Today

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही थीं। लेकिन फिल्म की शूटिंग में रुकावट आने की वजह से फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। इसके चलते अब सारा अपनी अगली फिल्म को करने की तैयारी में जुटी हैं। सारा अब रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। सारा अपनी इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। वहीं सारा अपने ऊपर पूरा पूरा ध्यान दे रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांसिंग स्किल्स पर भी काफी जोर दे रही हैं यह बात उनके डांस को देख कर ही पता चलती है।

दरअसल, इन दिनों सारा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा। वीडियो में सारा टिपिकल बॉलीवुड डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सारा ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है। वहीं कई लोगों के बीच सारा ‘सात समंदर पार मैं तेरे’ में जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो एक समारोह का है जिसमें सारा इस गाने पर झमती हुई नजर आ रही हैं। सारा इस गाने में जो डांस मूव्स कर रही हैं वह कमाल के हैं। वहीं वहां मौजूद सभी लोग सारा का ये डांस देख कर उन्हें काफी चीयर करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, रोहित शेट्टी की फिल्म में सारा के अपोजिट रणवीर सिंह होंगे। इसके चलते खबर थी कि सारा की मॉम अमृता सिंह ने ‘सिंबा’ की स्क्रिप्ट में कुछ फेरबदल करवाए हैं। खबरों के मुताबिक यह सारा की पहली फिल्म है इसलिए उनकी मॉम नहीं चाहती थीं कि सारा बड़े स्टार रणवीर के आगे फीकी लगें।

SI News Today

Leave a Reply