Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मोदी जी मसाला रोकिए नहीं, थोड़ा और मिर्ची-तड़का लगाइए: शोभा डे

SI News Today

मशहूर कॉलमिस्ट और लेखिका शोभा डे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। रविवार रात किए गए अपने एक ट्वीट में शोभा डे ने लिखा कि ‘कृप्या रुकिए मत! मीडिया को और मिर्ची और तड़का देते रहिए। धन्यवाद मोदी जी।’ उल्लेखनीय है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के सांसदों और विधायकों से बात करते हुए कहा था कि वह मीडिया के सामने विवादित बयान देने से बचें और बोलते समय संयम रखें। पीएम मोदी ने कहा था कि क्या हमने कभी सोचा है कि हम ही कुछ गलतियां करके मीडिया को मसाला दे देते हैं। यह मीडिया का दोष नहीं है, हमें ही खुद पर संयम रखना होगा। ऐसे में माना जा रहा है कि शोभा डे का ताजा ट्वीट पीएम मोदी के इसी बयान को निशाना बनाकर किया गया है।

वहीं शोभा डे यह ट्वीट करके लोगों के निशाने पर आ गई हैं। शोभा डे के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शोभा डे की ही आलोचना करनी शुरु कर दी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी शोभा डे मोदी सरकार की आलोचना कर चुकी हैं और अपने कई ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं। शोभा डे ने एक बार ट्वीट कर भारतीय ओलंपिक खिलाड़ियों की आलोचना की थी। शोभा डे ने लिखा था कि ओलंपिक में टीम इंडिया का उद्देश्य सिर्फ सेल्फी लेना और खाली हाथ वापस आ जाना है। यह पैसे और मौकों की बर्बादी है बस। शोभा डे के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी।

बता दें कि हाल फिलहाल कई भाजपा नेताओं ने ऐसे बयान दिए हैं, जिन्हें लेकर बवाल खड़ा हो गया है। इसके बाद भाजपा नेताओं सहित पूरी पार्टी और पीएम मोदी भी लोगों के निशाने पर आ गए थे। इसी संदर्भ में पीएम मोदी ने अपनी पार्टी के नेताओं से कैमरे के सामने घटनाओं का विश्लेषण करने से बचने की अपील की है।

SI News Today

Leave a Reply