Thursday, March 28, 2024
featured

फिल्म से इंस्पायर होकर एकता कपूर बनाएंगी नागिन-3 कहानी…

SI News Today

एकता कपूर का हिट शो ‘नागिन-3’ जल्द ही टीवी पर आने वाला है. इस सीजन में नागिन बनने वाली करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी का लुक भी सामने आ चुका है. टीआरपी लिस्ट में पिछले दोनों ही सीजन ने खूब धमाल मचाया है. अब लोगो को बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतेजार है. अगर आप भी नागिन के तीसरे सीजन का वेट कर रहें है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के तीसरे सीजन की कहानी अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्म ‘जानी दुश्मन’ से प्रेरित होगी.

खबर के अनुसार, इस सीजन में सीरियल का प्लॉट अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्म ‘जानी दुश्मन’ से प्रेरित होकर बनाई गई है. इस सीरियल में रजत टोकस महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले है. रजत इस सीरियल में नागराज के रुप में नजर आएंगे.

खबर के मुताबिक, कहानी में एक हादसे के दौरान करिश्मा तन्ना अपने नागराज को खो देती है. वह अपने नागराज के हत्यारों से बदला लेने के लिए ऐसी तबाही लाएंगी जिससे सब कुछ नष्ट हो जाएगा. फिल्म ‘जानी दुश्मन’ की कहानी भी कुछ ऐसी ही थी.

नागिन के तीसरे सीजन में अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और रजत टोकस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें, शो का तीसरा सीजन 2 जून को लांच होगा. अब देखना ये है कि इस सीजन को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा.

SI News Today

Leave a Reply