Saturday, April 20, 2024
featured

फैंस की हरकत से परेशान होकर शो छोड़ भागीं सपना चौधरी!

SI News Today

हरियाणा की डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी हाल ही में एक इवेंट पर पहुंची। सपना यहां शो के लिए पहुंची थीं। इस दौरान बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने शो में अपने डांस का जलवा भी दिखाया। तो वहीं सपना का डांस देखने के लिए वहां लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। इस बीच सपना का डांस देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई जिसके चलते सपना शो के बीच में ही वहीं से चली गईं। दरअसल, सपना चौधरी फरीदाबाद के हुड्डा ग्राउंड, सेक्टर-12 में शनिवार रात लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं।

इस दौरान उनके हजारों फैन्स उन्हें देखने भर के लिए फरीदाबाद पहुंचे। शो में सपना आने वाली है इस वजह से व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच सपना ने अपना लाइव परफॉर्मेंस दिया। लेकिन तभी सपना को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई। इसके बाद सपना को बीच में की कार्यक्रम छोड़ कर जाना पड़ा।

इससे पहले भी ऐसा हुआ है जब सपना अपना परफॉर्मेंस दे रही हों और भीड़ उन्हें देख बेकाबू हो गई हो। कुछ वक्त पहले हरियाणा में एक नेता की रैली के दौरान सपना को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था। यहां भी सपना को देख उनके फैन्स उन्हें देखने हजारों की संख्या में वहां आ पहुंचे थे। तभी भीड़ बेकाबू हो गई थी। इस दौरान सपना को वहां से भी जाना पड़ा। जब सपना कुछ वक्त पहले कानपुर में एक शो के लिए गई थीं तब भी उस कार्यक्रम में कुछ ऐसा ही हुआ था। इसके चलते कार्य्राम बीच में ही रोकना पड़ा था।

SI News Today

Leave a Reply