Friday, April 19, 2024
18+featuredदेश

पोर्न एडिक्ट बेटे ने किया रिश्तों को तार-तार, जानिए क्या किया उसने….

SI News Today

अहमदाबाद. गुजरात। 

में जहां आज नाबालिक के बलात्कार कि घटनाएं सुनाई दे रही है और Act में बलात्कारियों को फांसी कि सजा की मांग हो रही है, वही एक आंखों घटना सामने आयी है जो वाक़ई रिश्तों कि मर्यादा को लांघ कर कही आगे बढ़ गयी है। जहाँ आज हमे हर जगह बाप-बेटी, भाई-बहन के रिश्तों के तार तार होने की घटनाएं सुनाई देती है वहीं गुजरात पुलिस ने पाटन में एक 22 साल के लड़के पर अपनी ही मां का रेप करने के अारोप में अरेस्ट कर आईपीसी की धारा 376 और 504 के तहत केस दर्ज किया है।

पाटन निवासी कमला (काल्पनिक नाम) पति, बेटी और 22 साल के बेटे के साथ जल चौक क्षेत्र में रहती हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका छोटा बेटा राहुल पोर्न देखने  का आदी था। वो मोबाइल पर अश्लील वीडियो उसके और बहन के सामने ही देखता था।

लड़के की माँ ने कहा कि- “वो मुझसे कई बार सेक्शुअल फेवर मांग चुका था। तब मैंने उसे डांटकर भगा दिया था। गुरुवार रात करीब 1 बजे वो मेरे कमरे में पानी मांगने आया था। वो नशे की हालत में था। पानी पीते हुए वो मेरे पास आया और जबरदस्ती करने लगा। मैंने चिल्लाने की कोशिश की तो उसने मेरा मुंह अपने हाथ से बंद कर दिया।”

घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था। उसके लौटते ही महिला ने बेटे की हरकत के बारे में बताया और पति के साथ जाकर पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज कर महिला को मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए भेजा है। जांच जारी है।

अब सोचिये हमारा देश और संस्कृति किस दिशा में आगे बढ़ रही है और ऐसी घिनौनी घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार है?

 

SI News Today

Leave a Reply