Wednesday, April 24, 2024
featured

सानिया मिर्जा ने दी प्रेग्‍नेंट होने की जानकारी तो फैन ने ऐसा बोला!

SI News Today

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने आखिरकार तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी। इस पर एक फैन ने मजाक भरे अंदाज में उन्हें बधाई दी। फैन ने लिखा- Congratulations. india & Pakistan… Bangladesh is Coming (बधाइयां। भारत और पाकिस्‍तान… बांग्‍लादेश आ रहा है)। सानिया की खुशखबरी पर और भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आईं और सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने भी खुशखबरी को ट्वीट कर बयां किया। सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंट वाली बात जाहिर करने के लिए एक सांकेतिक तस्वीर का सहारा लिया, जिसे शोएब मलिक द्वारा भी ट्वीट किया गया। इस तस्वीर में दूध और पानी बोतलें, बच्चों के कपड़े आदि को उकेरा गया है, साथ ही ‘मिर्जा-मलिक’ भी लिखा गया है। पिछले दिनों गोवा में एक कार्यक्रम में सानिया मिर्जा ने अपने बच्चे के सरनेम के बारे में बात की थी और यह भी बताया था कि वह और उनके संतान के रूप में बेटा चाहते हैं या बेटी।

सानिया मिर्जा ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि जब वह परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगी तो उनके बच्चे का सरनेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा। उन्होंने कहा था कि वह और उनके पति शोएब एक बेटी चाहते हैं। सानिया ने लैंगिक पक्षपात पर अपने ही रिश्तेदारों का हवाला देकर कहा था कि उनके पिता से कुछ रिश्तेदार कहते थे कि बेटा होना चाहिए जो खानदान का नाम आगे बढ़ा सके।

सानिया ने कहा था- ‘हम दो बहनें है और हमें कभी नहीं लगा कि एक भाई भी होना चाहिये। हमारे रिश्तेदार हमारे वालेदान से कहते थे कि उनके एक बेटा होना चाहिए तो हम उनसे लड़ते थे।” सानिया ने उनकी शादी के बाद भी सरनेम नहीं बदले जाने का जिक्र भी इस कार्यक्रम में किया था। बता दें कि सानिया मिर्जा कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले में अपनी नाराजगी जताकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। सानिया आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय देखी जाती हैं और अपने बारे या मुद्दों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का भरपूर सहारा लेती हुई देखी जाती हैं।

SI News Today

Leave a Reply