Sunday, March 24, 2024
featured

इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या! जानिए रिपोर्ट..

SI News Today

पिछले काफी समय से खबर आ रही थीं कि हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अबराम को डेट कर रहे हैं लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वह किसी दूसरी खूबसूरत लेडी को डेट कर रहे है। दिलचस्प ये है कि पांड्या के साथ जिस दूसरी लेडी के बारे में खबर आई है वह भी एक बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब हार्दिक पांड्या का दिल एली अबराम के लिए नहीं बल्कि सलमान खान की को-स्टार उर्वशी रौतेला के लिए धड़क रहा है।

बताया जा रहा है कि एली और हार्दिक पांड्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इससे अलावा दोनों को एक बिजमैन की पार्टी में भी देखा गया था। 14 अप्रैल को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि उर्वशी मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ पार्टी करती नजर आईं।

उर्वशी ने पार्टी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘भाई के प्यार जैसा दुनिया में कोई प्यार नहीं है। यश रौतेला मुझे तुम्हारी याद आ रही है।’ साथ ही पांड्या को पोस्ट में टैग करते हुए उन्हें आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। बीते दिनों उर्वशी अपनी फिल्म हेट स्टोरी 4 में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में थीं। और अब हार्दिक के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें कि इससे पहले पांड्या का नाम एली अवराम के साथ लिया जा रहा था। दोनों कृणाल पांड्या की रिसेप्शन में भी एक साथ नजर आए थे। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्तो को नहीं स्वीकारा था। एली एयरपार्ट पर पांड्या को सीओफ करने भी आई थीं, जब वह श्रीलंका के टूर पर गए थे। लिहाजा अब वह उर्वशी की ओर अट्रैक्ट हो रहे हैं। हालांकि पांड्या और उर्वशी की ओर से इस बारे में किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply