Thursday, March 28, 2024
featured

अनुष्का शर्मा ने वरुण धवन को बर्थडे पर दिया यह गिफ्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का आज 31वां जन्मदिन है. वरुण धवन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 8 साल पहले फिल्म ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था. इसके बाद वरुण ने अब तक लगभग 11 फिल्मों में काम किया है और उनकी सारी फिल्म हिट रही हैं. वरुण धवन कुछ वक्त पहले फिल्म अक्टूबर में नजर आए थे और इस फिल्म के लिए क्रिटिक्स द्वारा उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना की गई. आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे स्टार को कई सेलेब्स ने बर्थडे विश किया लेकिन अनुष्का शर्मा ने एक बेहद ही प्यारे ट्वीट के साथ वरुण को जन्मदिन की बधाई दी.

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने जल्द रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘सुई धागा’ की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो और वरुण एक बस में हंसते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस ट्वीट के साथ अनुष्का ने लिखा, वरुण धवन आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां… आपका मेरे आस-पास होना हमेशा खुशी से भरपूर होता है और आपके साथ काम करने के लिए मैं शुक्रगुजार हूं… हैप्पी बर्थडे सबके प्यारे मौजी. यहां देखें ट्वीट-

हालांकि, अनुष्का शर्मा के अलावा ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम जैसे कई स्टार्स ने भी वरुण को उनके जन्मदिन की बधाई दी है.

बता दें, वरुण इन दिनों अपनी अगली फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी लंबे वक्त बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

SI News Today

Leave a Reply