Friday, April 19, 2024
featured

IPL-11: मुंबई ने जीता टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया

SI News Today

आईपीएल के ग्‍यारहवें संस्‍करण के 23वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद ने अपने अंतिम एकादश में तीन बदलाव किए हैं। टीम में ओपनर शिखर धवन, मोहम्‍मद नबी और तेज गेंदबाज बासिल थंपी को शामिल किया गया है। जबकि मुंबई इंडियंस ने अपने अंतिम एकादश में कोई परिवर्तन नहीं किया है।

दोनों टीमों को अपने पिछले मैच में हार मिली है। मुंबई को राजस्थान रॉयल्स ने रोचक मुकाबले में मात दी थी तो वहीं हैदराबाद को चेन्नई सुपर किंग्स ने परास्त किया था। मौजूदा सीजन में हैदराबाद ने अब तक पांच मैच खेले हैं जिसमें से उसे तीन में जीत मिली है जबकि दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। विलियम्‍सन की कप्‍तानी वाली हैदराबाद टीम छह अंकों के साथ आठ टीमों की तालिका में चौथे स्‍थान पर है। वहीं मुंबई को पांच में से चार मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है जबकि एक मैच वह जीतने में सफल रही है। दो अंक के साथ रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस टीम सातवें स्‍थान पर है।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्‍तान), सूर्या कुमार यादव, इविन लुइस, इशान किशन, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांडया, हार्दिक पांडया, मिचेल मैक्‍लेनघन, मयंक मार्केंडेय, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफिजुर रहमान।

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियम्‍सन (कप्‍तान), रिधिमान साहा, शिखर धवन, मनीष पांडेय, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, मोहम्‍मद नबी, राशिद खान, बासिल थंपी‍, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल।

SI News Today

Leave a Reply