Thursday, March 28, 2024
featured

लूलिया के साथ सलमान खान की तस्वीर हो रही वायरल!

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार किसी कोर्ट केस की वजह से नहीं। सलमान खान के सुर्खियों में आने की वजह यूलिया वंतूर हैं। दरअसल सलमान खान और यूलिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है, तस्वीर में सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर और एली अवराम नजर आ रही हैं। बी -टॉउन में अफवाह है कि सलमान खान मॉडल यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं, फोटो वायरल होने के बाद एकबार फिर से सलमान खान के रिलेशनशिप स्टेटस पर चर्चा होने लगी है।

साल 1998 के काला हिरण मामले में सलमान खान को बेल मिलने के बाद वह एकबार फिर से अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं, सलमान खान ने हाल ही में ‘रेस-3’ की शूटिंग को खत्म किया है और अब वह ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ के बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर सलमान खान ने अपने करीबी दोस्तों से मिलने का फैसला लिया था। एली अवराम स्वीडन में थी, हालांकि अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए वह मुंबई आईं। मुंबई आते ही कहा जा रहा है कि उन्होंने सबसे पहले सलमान खान से मिलने का फैसला किया। एली और सलमान खान को यूलिया वंतूर ने भी ज्वॉइन किया।

एली ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान और यूलिया के साथ ली गई सेल्फी को साझा किया था, हालांकि फोटो वायरल होते ही एली ने तस्वीर को अकाउंट से डिलीट कर दिया। हालांकि बाद में एली ने बाद में यूलिया और सलमान के साथ अलग-अलग तस्वीर शेयर की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। फिल्म अगले साल (2019) में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply