Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

ग्रेटर नोएडा में OLA कैब में महिला से हुआ गैंगरेप! जानिए मामला…

SI News Today

ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को ओला कैब में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. नोएडा की कंपनी में काम करने वाली एक महिला का आरोप है कि उसने सूरजपुर जाने के लिए सेक्टर 37 से ओला कैब बुक की थी. सफर के दौरान ड्राइवर महिला को जबरन शराब पिलाने की कोशिश करने लगा. मना करने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ड्राइवर और उसके ममेरे भाई समेत 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना थाना जारचा कोतवाली इलाके के दयानगर की है. पीड़ित महिला ने बताया कि कैब में ड्राइवर और साथ बैठे लोगों ने शराब पीने से मना करने पर कैब दयानगर गांव के पास जारचा जंगल में ले गए. वहीं बंधक बनाकर गैंगरेप किया.

महिला के मुताबिक, वह किसी तरह जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंच गई, जहां शोर मचाने पर गांववाले जाग गए. वहीं से महिला ने पुलिस को फोन करके बुलाया. फिलहाल आरोपी फरार है, लेकिन पुलिस ने आरोपी के चाचा और ममेरे भाई समेत कुल 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

इससे पहले 23 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा में ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा से दो युवकों ने चलती कार में गैंगरेप किया. ग्रेटर नोएडा के डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि कोर्ट में छात्रा का बयान दर्ज कराया गया है जिसमें उसने कहा है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा को 18 अप्रैल को अंकित और नवीन नाम के युवक जबरन अपनी कार में अगवा करके ले गए. छात्रा का आरोप है कि दोनों ने उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना ग्रेटर नोएडा में 19 अप्रैल को दर्ज कराई थी.

SI News Today

Leave a Reply