Friday, April 19, 2024
featured

क्‍वांटिको की शूटिंंग में घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा!

SI News Today

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा टीवी सीरिज ‘ क्वांटिको ’ के तीसरे सीजन की शूटिंग करने के दौरान घायल हो गई। उनके घुटने में चोट लगी है। 35 वर्षीय अभिनेत्री ‘ क्वांटिको ’ में एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिश के किरदार में हैं। प्रियंका ने एक ट्वीट में कहा कि शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई। इसके बाद उनके साथ सेट पर फिजियोलॉजिस्ट मौजूद रहता था। उन्होंने ट्विटर पर इस सीरिज के बारे में कुछ मजेदार बातें बताई। अभिनेत्री ने बताया कि इस सीरिज के क्रू ने इटली में शूटिंग के दौरान काफी टस्कन शराब पी। उन्होंने लिखा , ‘‘ जब हम लोग इटली में थे तो क्रू में मैं अकेली अभिनेत्री थी इसलिए मुझे क्रू के साथ रात में बाहर जाना होता था। हमने काफी टस्कन शराब पी। ’’ ‘ क्वांटिको ’ के अलावा अभिनेत्री हॉलीवुड में फिलहाल ‘ अ किड लाइक जेक ’ और ‘ इजन्ट इट रोमांटिक ’ में काम कर रही हैं। 24 अप्रैल से ही प्रियंका के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इससे पहले भी पिछले दो सीजन्स में नजर आ चुकी हैं और अब यह तीसरी बार होगा जब वह इस धारावाहिक में FBI एजेंट एलेन पैरिश का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा पिछले साल फिल्म बेवॉच में नजर आई थीं और यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म थी। फिल्म में उनका रोल निगेटिव था लेकिन उन्होंने अपना काम बखूबी किया था। फिल्म हालांकि भारत में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन विदेशों में इसने अच्छा बिजनेस किया था।

जल्द ही प्रियंका ‘भारत’ फिल्म में लीड भूमिका निभाने के लिए फिर से अपने वतम लौटेंगी। ‘भारत’ में प्रियंका फिर से 10 साल बाद सलमान खाम के साथ वापसी करेंगी।

SI News Today

Leave a Reply