Thursday, March 28, 2024
featured

रणवीर और दीपिका की प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग होगी विदेश में!

SI News Today

एक तरफ जहां सोनम कपूर की शादी की चर्चाएं सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी कुछ खबरें सामने आ रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भले ही अपनी लव स्टोरी को मीडिया को छिपाने की काफी कोशिश की हो, लेकिन मीडिया किसी ने किसी तरह से उनके चाहने वालों तक उनसे जुड़ी जानकारी लाता रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर और दीपिका की शादी इस साल के अंत तक हो सकती है. पहले खबरें आई थीं कि दोनों मुंबई या बंगलुरु में शादी करेंगे लेकिन सूत्रों की मानें तो वह डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं. मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार रणवीर और दीपिका अपनी प्राइवेसी को बहुत ज्यादा महत्व देते हैं और यही वजह है कि दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते, जिसमें बहुत ज्यादा मेहमान आएं और इसलिए दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. यहां आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल की गई हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करेंगे. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से एक खबर के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर से दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं.

दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. दीपिका कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

दोनों के परिवार की तरफ से सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच 4 दिन फाइनल किए गए हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका द्वारा किसी एक तारीख को डिसाइड किया जाना बाकी है. वहीं अब तक दोनों की शादी के लिए किसी वेन्यू को फाइनल नहीं किया गया है. यहां आपको याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने इस साल अपना न्यू ईयर एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान दोनों के परिवार भी उनके साथ मौजूद थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहार अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं.

SI News Today

Leave a Reply