Friday, March 29, 2024
featured

अलग अंदाज में इस बार लोगों का दिल जीतेंगे संजय मिश्रा!

SI News Today

बॉलीवुड एक्टस संजय मिश्रा अपने अगल-अलग किरदारों के लिए फेमस हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है. संज. मिश्रा जल्द ही फिल्म ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया है. बता दें, इस फिल्म की कहानी से आम लोग आसानी से खुद को जोड़ सकते हैं. फिल्म की कहानी तीन कपल्स की है जिनका प्यार को लेकर अलग-अलग नजरिया है. संजय मिश्रा एक ऐसे पति की भूमिका में हैं जो अपनी पत्नी की कभी तारीफ नहीं करते और एक घर में एक साथ रहते हुए कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पाते.

वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है फिल्म
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान संजय मिश्रा घबराए हुए थे और आईएएनएस से बात करते हुए उन्होंने कहा, मेरे मन में थोड़ी घबराहट थी क्योंकि यह नया है और संभव है कि लोग इसके बाद मुझे रोमांटिक भूमिकाओं में देखना चाहें. ‘अंग्रेजी में कहते हैं’ वाराणसी की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह तीन जोड़ों के जीवन के आसपास घूमती है जिनके प्यार को लेकर बहुत अलग विचार हैं.

बता दें, इस फिल्म संजय मिश्रा के अलावा एकवली खन्ना, पंकज त्रिपाठी, आयुशमान झा, शिवम काला और शिवानी रघुवंशी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का निर्देशन हरीष व्यास ने किया है और यह फिल्म 18 मई को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply