Thursday, April 25, 2024
featured

लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही हैं अदा शर्मा!

SI News Today

इन दिनों बॉलीवुड से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने वीडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. उनके वीडियो और तस्वीरें पिछले कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह यल्लो कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. अदा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक हफ्ते शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें, हाल ही में अदा शर्मा का एक डांस वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. अदा खान ने इस वीडियो को भी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वह रैपर बादशाह के गाने पर जबरदस्‍त अंदाज में थिरकती नजर आ रही थीं. ‘1920’ और ‘कमांडो 2’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस अदा खान अक्‍सर अपनी कई पोस्‍ट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

इस वीडियो में अदा खान बादशाह के गाने ‘करेजा, करेजा…’ पर थिरक रही थीं, जिसमें उनके डांसिंग मूव्‍ज काफी अच्‍छे थें. हालांकि इससे पहले भी अदा की डासिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, जिसमें वह अपनी दादी के साथ मस्‍ती भरे अंदाज में डासं करते हुए नजर आई थीं. बता दें कि अदा शर्मा ने साल 2008 में फिल्म ‘1920’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म ‘हंसी तो फंसी’ में भी अदा, सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. पिछले साल अदा विद्युत जमवाल के साथ ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं और हैदराबादी बोलती दिखीं थीं.

बता दें, अदा शर्मा का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी मशहूर है. उन्होंने साउथ रॉक स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘सन ऑफ सत्यमूर्त’ में भी स्क्रीन शेयर किया था. अदा शर्मा जल्द ही तमिल एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के साथ फिल्म ‘चार्ली चैप्लिन 2’ में नजर आएंगी. यह फिल्म साल 2002 में प्रभुदेवा की फिल्म ‘चार्ली चैप्लिन’ का सीक्वल है. यह एक कॉमेडी डांस थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है.

SI News Today

Leave a Reply