Friday, March 29, 2024
featured

‘पद्मावत’ से इस मामले में ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ रह गई पीछे!

SI News Today

सुपरहीरोज से सजी हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ के रिलीज हुए अभी तीन ही दिन हुए हैं लेकिन इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. भारत में भी ये फिल्म कुछ ऐसी ही कमाई कर रही है.

‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई
हॉलीवुड की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ ने चारों तरफ तहलका मचा रखा है. तीन ही दिन हुए हैं अभी फिल्म को रिलीज हुए लेकिन पहले ही वीकेंड में धमाकेदार कमाई हुई है. इस फिल्म के आंकड़ों के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है और बताया है कि पहले ही वीकेंड में इस फिल्म ने 94.30 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. लेकिन बड़ी बात ये है कि इतनी कमाई के बावजूद ये फिल्म संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को पीछे नहीं कर पाई. पहले वीकेंड में ‘पद्मावत’ की कमाई 114 करोड़ रुपए की थी.

भारत में हुई 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज
आपको बता दें कि, ‘एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर’ भारत में कुल 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जिसमें से एक हजार स्क्रीन्स अंग्रेजी को और बाकी के एक हजार स्क्रीन्स को डब्ड वर्जन मिले हैं. ये फिल्म अपने पहले दिन की कमाई के मामले में पहले नंबर वन पर आ पहुंची है.

SI News Today

Leave a Reply