Friday, March 29, 2024
featuredदिल्लीदेश

आरजेडी समर्थकों ने की AIIMS में तोड़फोड़! जानिए मामला…

SI News Today

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसादव यादव को सीबीआई के मांग के बाद दिल्ली एम्स से रांची रिम्स अस्पताल शिफ्ट करने लिए एम्स प्रशासन ने मंजूरी दे दी है. जबकि रांची रिम्स शिफ्ट नहीं करने को लेकर लालू यादव ने एम्स प्रशासन को चिट्ठी लिखी है. वहीं, एम्स प्रसाशन के द्वारा रिम्स शिफ्ट करने की मंजूरी देने के बाद लालू यादव के समर्थकों ने एम्स अस्पताल में तोड़फोड़ की है.

समर्थकों ने एम्स प्रशासन के सामने जिद करते हुए कहा है कि लालू यादव को रिम्स शिफ्ट नहीं होने देंगे. लालू यादव के समर्थकों ने एम्स में तोड़फोड़ करने के साथ ही इमेरजेंसी वार्ड के गार्ड की पिटाई भी की है.

एम्स अस्पताल में अंदर घुसने की कोशिश करते हुए समर्थकों ने अस्पताल के सामान को क्षतिग्रस्त किया है. वहीं, उन लोगों ने एम्स अस्पताल के डायरेक्टर से भी बदसलूकी की है. समर्थकों के गुस्से को देखते हुए अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहां पुलिस बल को तैनात किया गया है.

बता दें कि सीबीआई की मांग के बाल एम्स प्रशासन ने लालू यादव को रिम्स शिफ्ट करने की मंजूरी दे दी है. वहीं, लालू यादव ने चिट्ठी लिखकर एम्स प्रशासन से गुजारिश की है कि उन्हें रिम्स शिफ्ट नहीं किया जाए. उन्होंने कहा ‘पता नहीं किस एंजेंसी या किस राजनीतिक दबाव में मुझे यहां से एकाएक हटाने का निर्णय लिया जा रहा है.’

लालू यादव ने एम्स प्रशासन को मारियों का हवाला देते हुए कहा कि एम्स प्रशासन ऐजेंसी या राजनीतिक दबाव में आकर निर्णय न लें. रिम्स में किडनी इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं है.

SI News Today

Leave a Reply