Saturday, April 20, 2024
featured

सहवाग ने 31वें बर्थडे पर रोहित शर्मा को बनाया सलमान खान! जानिए कैसे…

SI News Today

टीम इंडिया कि पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनकी ही शैली में खेलने के लिए मशहूर क्रिकेटर रोहित शर्मा को सलमान खान बना दिया। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले सहवाग ने रोहित शर्मा के 31वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए एक मजेदार ट्वीट किया। सहवाग ने एक मार्फ्ड इमेज को ट्वीट किया जिसमें रोहित शर्मा फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लीड एक्टर सलमान खान के पोज में दिखाए दे रहे हैं और फोटो पर लिखा गया है- ‘टैलेंट जिंदा है।’ सहवाग ने ट्वीट में मजेदार तरीके से बधाई संदेश भी लिखा हैं- ”रोहित शर्मा के साथ हूं, टैलेंट की टंकी हमेशा भरी रहती है। वह मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं और उन्हें बल्लेबाजी करते देखना वाकई मेरे लिए सुखद होता है। भगवान करे कि आप समृद्ध रहें और चमक बिखेरते रहें और हमेशा अपनी प्रतिभा को जिंदा रखें। हैप्पी बर्थडे रोहित।” सहवाग के अलावा और भी कई दिग्गजों ने अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर रोहित को उनके जन्मदिन की बधाई दी।

सुरेश रैना ने रोहित की तारीफ में कसीदे पढ़े और शुभकामनाएं दीं। रैना ने ट्वीट में लिखा- ”उस आदमी के लिए जो क्रिकेट खेलने को केक वॉक बना देता है। इनके नाम में ही HIT है। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं रोहित शर्मा। भगवान करें कि अगला साल आपके लिए सुपर-डुपर हिट रहे।” मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा के साथ वाली अपनी एक पुरानी तस्वीर को ट्वीट करते हुए बधाई दी। कैफ ने ट्वीट में लिखा- ”कूल, काम और स्टाइलिश रोहित शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। रोहित आपको खेलते देखना हमेशा आनंद देता है और जहां तक आने वाले वर्षों में यह जारी रहेगा। भगवान करें कि जो उपलब्धियां आपने अरने लिए चुनी हैं वो आपको मिलें। हैप्पी बर्थडे रोहित।”

आईपीएल की मुंबई इंडियंस टीम ने भी अपने कप्तान को जन्मदिन की बधाई दी और उनके बड़े स्कोर, शतकों, छक्कों और ढेर सारी सफलता की कामना ट्वीट में लिखी। पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर और फिरकी किंग हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर रोहित को बधाई दी। आईसीसी की तरफ से भी ट्वीट कर रोहित को जन्मदिन की बधाई दी गई।

SI News Today

Leave a Reply