Friday, April 19, 2024
featured

‘बागी 3’ को और बड़ा बनाने के खेल में इस खिलाड़ी की होगी एंट्री! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म ‘बागी 2’ ने काफी लोकप्रियता हासिल की. क्रिटिक्स से लेकर आम जनता को ये फिल्म बेहद पसंद आई. लेकिन एक बड़ी खबर इस सीरीज से जुड़ी आ रही है कि इस फिल्म के मेकर्स ने ‘बागी 3’ की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

‘बागी 3’ की तैयारी हुई शुरू
‘बागी 2’ का अभी खुमार लोगों के सिर से उतरा भी नहीं था कि फिल्म के मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, मेकर्स के पास एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे वो ‘बागी 3’ के लिए कंसीडर कर रहे हैं. स्क्रिप्ट के मुताबिक, टाइगर के साथ एक और फिट एक्टर की जरूरत इस फिल्म के लिए है. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म में एंट्री हो जाए. फिल्म निर्माता इस फिल्म को ‘बागी 2’ से भी अलग लेवल पर ले जाना चाहते हैं. इसी के चलते अक्षय कुमार का नाम सामने आ रहा है.

ऋतिक को भी लेने की है बात
कुछ दिनों पहले ही मीडिया में ये खबर आ रही थी कि ‘बागी 3’ के लिए फिल्म मेकर्स ऋतिक रोशन को ले सकते हैं. ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि निर्माता के पास ऋतिक के लिहाज से भी एक स्क्रिप्ट थी जिसमें केवल वही फिट आ सकते हैं और दूसरी स्क्रिप्ट के मुताबिक अक्षय और टाइगर. हालांकि, जब इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होगी, उस वक्त इसका पता चल ही जाएगा. साजिद का अभी इस मामले में कोई भी जवाब नहीं आया है.

SI News Today

Leave a Reply