Saturday, April 20, 2024
featured

शिल्पा शेट्टी को FISH के साथ खेलना पड़ा भारी! हुई ट्रोल…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में आती हैं लेकिन इस बार वह गलत वजहों से सुर्खियों में हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा. दरअसल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं और वहां से लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने मछली के साथ भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मछली के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं लेकिन इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा.

दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा एक मछली पकड़े हुए नजर आ रही हैं जो हुक में फंसी हुई है लेकिन वह बाद में उसे छोड़ने के लिए कहती हैं और उसे छोड़ देती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. यहां आपको बता दें कि शिल्पा पेटा की ब्रैंड एमबेसडर भी हैं. एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा, आप एक ढोंगी हैं और आपका अवॉर्ड वापस ले लेना चाहिए. आपको किसी जानवर को इस तरह से परेशान करने का कोई अधिकार नहीं है. आपको खुद पर शर्मिंदा होना चाहिए. मैंने देखा है अन्याय ज्यादा वक्त के लिए नहीं टिकता. खासकर अगर आप सार्वजनिक इंसान हों.

हालांकि, बाद में शिल्पा ने इस मामले पर सफाई भी दी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा, कि वह शाकाहारी हैं और जिस मछली को उन्होंने पकड़ा था उसे खाने के लिए नहीं पकड़ा था और इस वजह से उसे छोड़ दिया गया. शिल्पा ने साथ ही यह भी दावा किया कि मछली को कुछ नहीं हुआ है.

SI News Today

Leave a Reply