Friday, April 19, 2024
featured

‘मंगलसूत्र’ पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल!

SI News Today

प्रियंका चोपड़ा को लेकर कुछ वक्त से ऐसी अफवाहें सामने आ रहीं थी कि उन्होंने गुप चुप शादी रचा ली है और उनकी एक तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ऐसा अंदाजा लगा रहे थे. दरअसल, प्रियंका इन दिनों असम में हैं जहां वह असम टूरिजम को प्रमोट करने के लिए पहुंची हैं. यहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं. इन तस्वीरों में उनके हाथ पर एक ब्रेसलेट नजर आ रहा है और इस ब्रेसलेट को लोगों ने समझा की प्रियंका ने हाथ में मंगलसूत्र पहना हुआ है और उनकी शादी का अंदाजा लगाने लगे.

हालांकि, ऐसी अफवाहे आने के कुछ वक्त बाद ही प्रियंका ने एक ट्वीट करते हुए साफ कर दिया कि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और यह एक ब्रेसलेट है. गौरतलब है कि आज कल कई कामकाजी महिलाएं मंगलसूत्र गले में पहनने की जगह हाथ में पहनने लगी हैं और इसे देखते हुए ही यूजर्स ऐसा समझ बैठे की प्रिंयका ने गुप चुप शादी कर ली है. हालांकि, प्रियंका ने ब्रेसलेट की पूरी तस्वीर शेयर करते हुए इस बात को साफ कर दिया है. अपने ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, ‘हाहाहाह… अफवाहों का यह अलग ही स्तर है… शांत हो जाइए दोस्तों यह एक ब्रेसलेट है… मैं जब शादी करूंगी तो आपको बता दूंगी…’

वहीं प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘भारत’ से वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी. सलमान और प्रियंका की जोड़ी 10 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. दोनों की इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply