Friday, April 19, 2024
featured

सिद्धार्थ और जैकलीन तलाश रहे हैं नया घर! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज के कथित रिलेशनशिप को लेकर बीते कई समय से खबरें सुनने को मिल रही हैं. कहा जा सिद्धार्थ और जैकलीन एक दूसरे के काफी करीब हैं. इतना ही नहीं, जब जैकलीन फ्री होती हैं तो वो टाइम स्पेंड करने सिद्धार्थ के घर मौजूद रहती हैं. साथ ही जब सिद्धार्थ अपने काम से घर के बाहर होते हैं तब भी जैकलीन अक्सर उनके घर पर उपस्थित रहती हैं. गौरतलब है कि जैकलीन जहां पाली हिल (मुंबई) एरिया में रहती हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनके पास बांद्रा चर्च (मुंबई) के इलाके में ही रह रहे हैं. ऐसे में इनके घर भी काफी करीब हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के ये रयूमर्ड लव बर्ड्स अब बांद्रा स्थित अपने घर से बोर हो गए हैं और नए घर की तलाश में हैं. ये अब बांद्रा छोड़कर अंधेरी के जुहू (मुंबई) इलाके में घर तलाश रहे हैं. ये भी बताया गया कि सिद्धार्थ और जैकलीन दो अलग फ्लैट्स खोज रहे हैं जो जुहू में एक दूसरे के आसपास में हो ताकि ये जब चाहें तब एक दूसरे से मिल सकें. इसके लिए सिद्धार्थ ने विवेक ओबेरॉय और गोविंदा के घर के पास कुछ फ्लैट्स को पसंद भी किया है और इस हफ्ते के अंत में वो ब्रोकर्स से मिलने भी वाले हैं.

अब इन रिपोर्ट्स को पढ़कर तो यही कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ और जैकलीन का रिलेशन दोस्ती से भी बढ़कर है और ये दोनों एक स्पेशल बॉन्ड जरूर शेयर करते हैं. फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में साथ काम करने के बाद से ही सिद्धार्थ और जैकलीन एक दूसरे के करीब आए. भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन इसके बाद इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री मीडिया में जरूर हिट हो गई है.

SI News Today

Leave a Reply