Friday, March 29, 2024
featuredजम्मू कश्मीर

श्रीनगर में सीआरपीएफ के जवानों पर भारी पत्‍थरबाजी!

SI News Today

श्रीनगर के चत्‍ताबल इलाके में शनिवार (5 मई) सुबह तीन आतंकियों को एनकाउंटर के विरोध में सीआरपीएफ के जवानों पर स्‍थानीय लोगों ने जमकर पत्‍थरबाजी की. सफकडल थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तीन इलाकों में हुई इस पत्‍थरबाजी में सीआरपीएफ के दो अधिकारियों सहित चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी हताहतों को श्रीनगर स्थिति बेस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पत्‍थरबाजों पर काबू करने को काबू करने के लिए सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के अतिरिक्‍त बल को मौके पर लगाया गया है. खबर लिखे जाने तक सुरक्षा बलों पर पत्‍थरबाजी जारी थी.

सीआरपीएफ के जवानों को 1500 से अधिक की भीड़ ने घेरा
सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार श्रीनगर के किरण नगर के अंतर्गत आने वाले चत्‍ताबल इलाके में तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद सुरक्षा बल इलाके में खंगालने में जुटे हुए थे. इसी बीच, तीनों आतंकवादियों के एनकाउंटर की सूचना मिलते ही सडकों पर पत्‍थरबाजों की भीड़ जमा होना शुरू हो गई. दोपहर करीब ढाई बजे 1500 पत्‍थरबाजों की भारी भीड़ ने श्रीनगर के सफकडल थाना क्षेत्र में आने वाले तीन इलाकों में सीआरपीएफ के जवानों को घेर लिया.

इन इलाकों में हुई सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी
सीआरपीएफ सूत्रों के अनुसार सबसे पहले नूरबाग चौक पर सीआरपीएफ के जवानों पर पत्‍थरबाजी की गई. इस पत्‍थरबाजी में सीआरपीएफ के दो अधिकारी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. इसके बाद मलिक शाह गली से गुजर रही सीआरपीएफ की टीम पर पत्‍थरबाजों ने पत्‍थर बरसाना शुरू कर दिया. यहां सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया. इसके अलावा बागियास इलाके में भी सीआरपीएफ की टीम पर पथराव किया गया है. जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान गंभीर रूप से जख्‍मी हुआ है.

SI News Today

Leave a Reply