Tuesday, March 26, 2024
featuredदेश

सुरवीन चावला और उनके पति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

पिछले दिनों अचानक अपनी सीक्रेट शादी को दुनिया के सामने उजागर करने वाली एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला एक कानूनी मामले के चलते सुर्खियों में हैं. फिल्‍म ‘निल बटे सन्नाटा’ के को-प्रोड्यूसर और उनके पिता ने टीवी और फिल्‍म स्टार सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय ठक्कर और भाई मनविंदर सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. होशियारपुर से आ रही इस खबर के अनुसार सुरवीन, उनके पति और भाई पर 40 लाख रुपये की ठगी का केस दर्ज किया गया है.

खबर के अनुसार कारोबारी पंकज गुप्‍ता और उनके पिता सत्यपाल गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि तीनों आरोपियों ने पैसा डबल कराने का भरोसा दिलाकर फिल्म में उनसे 40 लाख रुपए लगवाए थे. लेकिन आज तक एक भी रुपया वापस नहीं किया गया. पंकज गुप्‍ता और उनके पिता ने वकील नवीन जैराथ के साथ मिलकर होशियारपुर में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेस कर यह जानकारी दी है. इस रिपोर्ट के अनुसार सत्यपाल गुप्ता और उनके बेटे पंकज गुप्ता ने आरोप लगाया है कि पंकज की सुरवीन के भाई मनविंदर सिंह से जान पहचान थी. 2014 में मनविंदर ने कहा, वे जेएआर पिक्चर्ज के साथ मिलकर ‘निल बटे सन्नाटा’ फिल्म बनाने जा रहे हैं. मनविंदर ने उनसे कहा था कि अगर वह लोन के तौर पर फिल्‍म के लिए एक करोड़ रुपये की रकम देंगे तो उन्हें काफी फायदा होगा और यह सुनकर उन्‍होंने 51 लाख रुपये लगाने को तैयार हो गए. इस रकम को 6 महीने में वापिस करने का वादा किया गया था. आरोप के अनुसार 40 लाख रुपये सुरवीन के अकाउंट में चले गए लेकिन किसी कारण से 11 लाख रुपये नहीं जा सके.

पीड़ितों के मुताबिक इसी बीच सुरवीन फिल्म रिलीज से पहले पंकज गुप्ता से कई बार मिली भी. इन्‍हें सुरवीन चावला ने 6 महीने में 70 लाख रुपये लौटाने का आश्‍वासन दिया था. आरोपों के मुताबिक जब उन्होंने अकाउंट स्टेटमेंट हासिल की तो 40 लाख सुरवीन के पति अक्षर ठक्कर की ओर से जॉर बिचर को दे दिए गए और यह ई-मेल में जानकारी देते रहे कि वह अकाउंट ठीक करेंगे.

SI News Today

Leave a Reply