Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कासगंज के कछला में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी: यूपी

SI News Today

कासगंज में रविवार रात 1.30 बजे गंगा के कछला घाट से जलेसर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस सोरों और कछला के बीच गोलाकुआं पर पलट गई। बस में सवार 4 यात्रियों की मौत की खबर है, जबकि 15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सभी को कासगंज जिला अस्पताल भेजा गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत कार्य कराया।

मिली जानकारी के अनुसार जलेसर के नजदीकी गांव सरसनी से करीब दो दर्जन श्रद्धालु शनिवार की शाम को गंगा स्नान करने के लिए सोरों और कछला गंगा घाट पर आए थे। यहां स्नान और धार्मिक अनुष्ठान कर श्रद्धालुओं से भरी बस आधी रात के बाद अपने गांव की ओर लौट रही थी। बस कछला से निकलकर दो किलोमीटर दूर पहुंची थी कि गोलाकुआं के पास बस के चालक को झपकी आ गई और बस खाई में जा गिरी।

श्रद्धालुओं की चीख पुकार सुनकर आसपास से गुजर रहे वाहनों के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर डीएम आरपी सिंह, प्रभारी एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी एंबुलेंसों के साथ दौड़ पड़े। यहां से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से गंभीर रूप से घायल 8 श्रद्धालुओं को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

प्रभारी एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि अन्य घायलों का उपचार कराया जा रहा है। गांव में सूचना दे दी गई है।

SI News Today

Leave a Reply